Big Boss 16 : 'हर हर शंभू' गाना गाने को लेकर विवाद में फंसने वाली सिंगर को सलमान खान के शो से मिला ऑफर

 Big Boss 16 :  सलमान खान (shalman khan) के शो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर बहुत से लोगों को नाम की उत्सुकता है. ऐसे में एक नया नाम निकल कर आ रहा है. जो काफी चर्चा में है. जिसका नाम फरमानी नाज  बताया जा रहा है. खबरों का माना जाए तो फरमानी नाज को बिग बॉस सीजन 16 के लिए अप्रोच किया है. यह नाम इस वजह से भी  सुर्खियों में है. क्योंकि फरमानी नाज सिंगर मुस्लिम समुदाय से आती हैं. और उन्होंने 'हर हर शंभू गाना' गाया. जो  कई लोगों को पसंद नहीं आया. और इसके बाद सिंगर विवादों में घिर गई.


बिग बॉस 16 में जाने का ऑफर मिला.

सलमान खान की शो बिग बॉस 16 में फरमानी नाज को ऑफर मिला. इस बात की जानकारी हाल ही में हुए इंटरव्यू से हुआ. इस इंटरव्यू में फरमानी के भाई के द्वारा बताया गया कि उनकी बहन को बिग बॉस का ऑफर मिला है. हालांकि अभी तक फरमानी ने शो में शामिल होना है या नहीं यह फैसला नहीं किया है.


फरमानी नाज को सता रहा है इस बात का डर

इसके साथ ही फरमानी के भाई के द्वारा यह भी बताया गया कि उन्हें एक बात का डर सता रहा है.  इस बात का डर इसलिए सता रहा है क्योंकि हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को शो में बुलाया गया था. परंतु प्रतियोगियों द्वारा उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ. इसी वजह से फरमानी नाज को काफी डर सता रहा है.

फरमानी नाज इंडियन आइडल में आई थी नजर.

रियलिटी शो इंडियन आइडल में साल 2021 में फरमानी नाज नजर आ चुकी हैं. और इसी शो में फरमानी नाज ने बताया था कि कैसे उनके पति ने उन्हें छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी.



Reactions

Post a Comment

0 Comments