गर्मियों की छुट्टी में पूरे परिवार के साथ घूमने जाना चाहते हैं तो इस बार जाएं पटना के पास बना कृत्रिम वाटरफॉल फन एंड सिटी


PATNA : बच्चों की गर्मियों की छुट्टी शुरू हो चुकी है.ऐसे में आप अपने बच्चों के साथ कहीं घूमने का प्लान  जरूर बना रहे  होंगे. ऐसे में आपको एक स्पॉट चाहिए जहां आप अपने परिवार के साथ परिवार के साथ मस्ती करते हुए छुट्टी का आनंद ले सके.

छुट्टी के दिन में यदि आप अपने परिवार के साथ बाहर घूमने जाना चाहते हैं. तो इस बार आप पटना में ही एक नए डिस्टनेशन पर जहां हरियाली है,नयापन है और कई मनोरंजन के साधन उपस्थित हैं घूमने जा सकते हैं. जी हां आपको जानकारी दे दें कि बिहार का यह टूरिस्ट डेस्टिनेशन आजकल पर्यटकों का काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है.


 पटना से 22 किलोमीटर की दूरी पर बना है फन एंड सिटी (Fun and City)

बिहार में पटना के आसपास जितने भी बड़े शहर हैं.उनमें से पर्यटकों के लिए हमेशा आकर्षक का केंद्र रहा है गया शहर. जी हां, बिहार में गया हमेशा से पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा है. बिहार में गया एक ऐसा पर्यटन क्षेत्र है जहां बहुत ज्यादा तादाद में विदेशी पर्यटक आते हैं. और पटना से गया जाने के रास्ते में ही पटना से 22 किलोमीटर की दूरी पर बना है या फन एंड सीटी. जो कि विदेशी पर्यटकों के लिए काफी आकर्षित करने वाला है.


बिहार  का पहला कृत्रिम वाटरफॉल है यह

हर तरह से नया फन एंड सीटी पर्यटकों को लुभाने वाला और पर्यटकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है. यहां पर चारों ओर हरियाली लैंडस्केप आप को काफी आकर्षित करेंगे. बिहार का पहला कृत्रिम वाटर फॉल वाला स्थान पर्यटकों को काफी आकर्षित कर रहा है.


यहां पर गर्मियों में पूरे परिवार के साथ जा सकते हैं घूमने के लिए

जी हां,फन एंड सिटी का स्ट्रक्चर भी पर्यटक को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है. यहां पर आपको मल्टी क्यूज़ीन रेस्टोरेंट भी मिल जाएंगे. जहां पर आप मल्टी क्यूज़ीन फूड का आनंद ले पाएंगे. यह मल्टी क्यूज़ीन रेस्टोरेंट विदेशी पर्यटकों  को ध्यान में रखकर ही बनाया गया है. ताकि विदेशी पर्यटकों को खाने के मामले में दिक्कत ना हो. फन एंड सीटी वाटर बॉडी में समुंदर की लहर,वाटरफॉल समेत कई मनोरंजन के साधन आपको मिल जाएंगे. जो गर्मियों में आने वाले पर्यटकों को ठंडक का अहसास दिलाए. अगर आप भी बिहार में ही समुद्र तट का लुफ्त लेना चाहते हैं तो आप यहां पर जाकर समुद्र तट का लुफ्त ले सकते हैं. ऐसे में अगर आप अपने परिवार के साथ अपने बच्चों के साथ गर्मी छुट्टी का  आनंद यहां पर लेना चाहते हैं.तो यह आपके लिए एक बेहतरीन डेस्टिनेशन साबित हो सकता है. इस गर्मी छुट्टी में आप यहां जाने का प्लान जरूर करें.

Reactions

Post a Comment

0 Comments