""बिहार बोर्ड ने जारी किया इंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड" Sony xperia L3 : 25 फरवरी 2019 को होने वाला है लॉन्च""

Tuesday, 28 August 2018

Best selfie app ( SelfieApp - Fake Selfie Game )


SelfieApp - Fake Selfie Game


दोस्तों मैं अमित, आज आपके लिए लेकर आया हूं, एक बहुत ही शानदार सेल्फी ऐप है ! दोस्तों जैसा कि हम लोग जानते हैं, कि हम में से कई दोस्त सेल्फी के दीवाने होते हैं ! देश-दुनिया घूमते रहते हैं ,और अच्छे-अच्छे लोकेशन पर अपनी सेल्फी शूट करना नहीं भूलते हैं ! लेकिन दोस्तों कभी आपने सोचा है, कि हमें कहीं ना जाना पड़े और घर बैठे ही हम अलग अलग देश दुनिया की फेमस जगहों की सेल्फी ले सके तो कितना अच्छा होगा तो ! दोस्तों अब घबराने की जरूरत नहीं है ,आपका दोस्त अमित  आपको एक ऐसे ऐप के बारे में बताएगा जिससे आपको अलग अलग जगह पर जाकर सेल्फी लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी !

APP LOGO

 बल्कि एक जगह पर बैठकर ही आप दुनिया के अलग-अलग जगहों के फेमस जगहों पर अपनी सेल्फी ले सकते हैं ! उसके लिए बस आपको एक ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा ! इसका लिंक मैं नीचे दे दूंगा ,आप उसे डाउनलोड कर लीजिएगा ! दोस्तों, इस ऐप में बस आपको करना इतना है कि, आपको इस ऐप को लॉगइन करना है !और उसके बाद आपको अपने मोबाइल का डाटा ऑन रखना है ! दुनिया  के कोई भी लोकेशन को सेलेक्ट कर अपने मनचाहे फेमस जगह पर सेल्फी ले सकते हैं !







और इसमें आपको फोटो को एडिट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी ! बस आपको कैमरा ऑन करना है और अपनी पसंदीदा जगह पर सेल्फी क्लिक कर लेनी है ! और आप देखेंगे कि आपके बैकग्राउंड में आपकी पसंदीदा जगह आ चुकी है  ! वैसे तो यह ऐप मुझे काफी अच्छी लगी दोस्तों मैं चाहता हूं, कि आप भी यह ऐप डाउनलोड करें और इसको इस्तेमाल करें ! आशा है कि उन भाइयों को यह ऐप काफी अच्छी लगेगी जिनको सेल्फी लेना अच्छा लगता है ! आप इस ऐप से अपने फोटो को खींच कर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं ! दोस्तों आप इस ऐप को डाउनलोड करें मैं इसका लिंक नीचे दे रहा हूं !

APP DOWNLOAD CLICK HERE


अगर आपको किसी तरह की कोई परेशानी होती है इस ऐप को डाउनलोड करने में तो नीचे मैं अपनी वीडियो दे रहा हूं जिसमें इस एप के बारे में डिटेल से समझाया गया है आप उस वीडियो को जरूर से जरूर देखें धन्यवाद दोस्तों यह अगर आपको अच्छी लगी हो तो आप इसे अधिक से अधिक लोगों को शेयर करें !



youtube vedio british4u vlog

No comments: